Skip to main content

एक्स्ट्रो एक्सरे: साधारण जोड़ घटाव कर जान लीजिए अपना भविष्य
अगर कोई आपसे साधारण सा जोड़- घटाव करवा कर आपके बारे में सबकुछ बिना जाने बता दे जिसमें आपका पिछला जीवन भी हो और भविष्य भी तो आप कौतूहल और हैरानी से तो जरूर भर जाएंगे। जी हां, साधारण सी गणना करवा आपका भूत, वर्तमान और भविष्य का सारा सच बता देते हैं ज्योतिष शास्त्री डॉ श्रीपति त्रिपाठी।
डॉ श्रीपति त्रिपाठी ने इस अलौकिक विद्या को नाम दिया है एक्स्ट्रो एक्स-रे का।

आपका भविष्य बताता है यह गणित

एक्स्ट्रो एक्सरे के बारे में ज्योतिषाचार्य डॉक्टर श्रीपति त्रिपाठी बताते हैं कि कई लोग उनके पास अपना भविष्य जानने आते थे पर उनके पास जन्मपत्री या फिर जन्म का दिन और तारीख का सही सही अनुमान नहीं होता था। ऐसे में काफी मुश्किलें आती थी। ज्योतिष में जन्मपत्री का बड़ा महत्व है। मुझे लगा कि बिना जन्मपत्री वाले लोगों की भी मदद ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से होनी चाहिए इसलिए मैंने काफी खोज कर गणना पर आधारित एक ऐसी पद्धति विकसित की जिसमें जन्मपत्री की जरूरत नहीं पड़ती है। इसमें अंक से संबंधित कुछ सवाल होते हैं उनका हल करना होता है और इसके बाद आप अपने भविष्य की बातें जान सकते हैं साथ ही यह भी कि किस ग्रह का आपके जीवन पर कौन सा प्रभाव पड़ रहा है।
अगर आप भी इस रोचक विद्या के द्वारा अपना भविष्य जानना चाहते हैं तो डॉ. श्रीपति त्रिपाठी जी से संपर्क कर सकते हैं। संपर्क के लिए नंबर है 94306 69031

Astro X-Ray

एस्ट्रो एक्स-रे एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा आप अपने भविष्य की भविष्यवाणी प्राप्त कर सकते हैं यदि आपको अपनी जन्मतिथि, स्थान या समय नहीं पता है।
ज्योतिष के माध्यम से बिना कुंडली वाले लोगों को भी मदद मिलनी चाहिए, इसलिए मैंने काफी शोध किया और गणना के आधार पर एक ऐसी पद्धति विकसित की जिसमें कुंडली की आवश्यकता नहीं है। इसमें अंकों से संबंधित कुछ प्रश्न पूछे जाते हैं और गणना के आधार पर डॉ. श्रीपति आपके भविष्य के बारे में भविष्यवाणी करते हैं और यह भी बताते हैं कि कौन सा ग्रह आपके जीवन पर क्या अच्छा या बुरा प्रभाव डाल रहा है।

3,100.003,100.00Add to cart

Leave a Reply